Maharajganj

सपा के कार्यकाल में त्योहारों पर होते थे दंगे,भाजपा सरकार में पस्त हुए दंगाईयो के हौसलेःआदित्यनाथ

 
महराजगंज टाइम्स ब्यूरो:-
सिसवा विधानसभा के निचलौल में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के हेलीकॉप्टर ने आसमान में हुंकार भरते हुए जब लैंडिंग की तो लोगों ने जय श्री राम के नारे लगाना शुरू कर दिया।योगी आदित्यनाथ ने मंच पर तकरीबन 15 मिनट जनता को सम्बोधित किया।योगी ने इन कुछ मिनटों में ही सपा को जमकर घेरा और जनता को सुरक्षा सम्मान और विकास का आश्वासन दिया। विशाल जनसभा को सम्बोधित करते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने समाजवादी पार्टी पर हमला बोला, कहा कि सपा सरकार में बिजली नहीं मिलती थी आज 24 घण्टे बिजली मिल रही है साथ ही साथ भाजपा सरकार ने जो फ्री में वैक्सिन दिया,अगर सपा की सरकार होती तो वैक्सिन की कालाबाजारी भी हो गयी होती।
योगी ने कहा कि डबल इंजन की सरकार ने महीने में डबल यानी दो बार राशन की भी व्यवस्था की जो सपा की सरकार कभी नही दे सकती थी। उन्होंने ने बताया 2017 के हर पर्व त्योहारों पर दंगे होते थे लेकिन जबसे भाजपा की सरकार बनी तबसे कोई दंगा नही हुआ। दंगाई जानते हैं उनका स्थान कहाँ है, और उसका अंजाम क्या होगा। उन्होंने कहा कि गरीबो के जमीनों को जो हड़पने का दुस्साहस करेंगे या डकैती करेंगे उन्हें सीधे जेल भेजा जाएगा।उन्होंने अन्नदाता किसानो की भी कई योजनाओं के बारे में बताया। मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह योजना के तहत गरीब बेटियों की शादी के लिए एक लाख की मदद दी जाएगी। कालेज में पढ़ने वाली मेधावी छात्राओं को फ्री में स्कूटी दी जाएगी
युवाओं को टैबलेट और स्मार्टफोन दिया जाएगा। 10 मार्च के बाद दो करोड़ छात्रों को टैबलेट और स्मार्टफोन बाटें जाएंगे तथा हर घर को एक रोजगार अथवा स्वरोजगार देने का भी उन्होंने आस्वासन दिया। सिसवा विधान सभा सहित महराजगंज के पांचों विधानसभा को जिताने की तथा एक दमदार सरकार बनाने के महराजगंज के पांचों विधान सभा के सभी सीटों को जिताने की अपील की , इस कार्यक्रम को वर्तमान भाजपा के प्रत्याशी प्रेमसागर पटेल, पूर्व मंत्री शिवेन्द्र सिंह, भाजपा नेता ज्ञानेंद्र त्रिपाठी,राघवेंद्र प्रताप सिंह, भाजपा एवं हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ता मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें : चार उपनिरीक्षक सहित 14 के तबादले, अंकित सिंह बने सोनौली के चौकी इंचार्ज